कपिल शर्मा शो की वापसी, नेटफ्लिक्स ने की अनाउंसमेंट...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कपिल शर्मा शो की वापसी, नेटफ्लिक्स ने की अनाउंसमेंट...


देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले अनाउंसमेंट की थी कि वह नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं। अब नेटफ्लिक्स ने अनाउंसमेंट कर दी है कि कपिल का शो कपिल शर्मा कॉमेडी स्पेशल भी आने वाला है। कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा का शो बंद हुआ है।

ये शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है। कुछ समय के ब्रेक के बाद इस शो को वापस शुरू किया जाएगा। अभी तक कोविड की वजह से शो में दर्शक नहीं थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब दर्शक भी दिखेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि कपिल ने हाल ही में नेटफ्लिक्स का एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें नेटफ्लिक्स से सवाल करते हुए कपिल ने लिखा था, चलो भाई नेटफ्लिक्स, बहुत दिन हो गए अब तो बताओ मेरा कॉमेडी स्पेशल ऑर्डर कब आएगा? कुछ दिनों पहले भारती सिंह ने भी एक इंटरव्यू में कहा था , 'हां, हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए।

हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें। टीम नए किरदारों पर काम करने के लिए उत्साहित है। बता दें कि पिछले महीने ही कपिल दूसरी बार पापा बने हैं। कपिल की पत्नी ने फरवरी में बेटे को जन्म दिया। कपिल अब एक बेटी और बेटे के पिता हैं। शो बंद होने के बाद कपिल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it