धोखाधड़ी के आरोप में राखी सावंत पर एफआईआर दर्ज....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
धोखाधड़ी के आरोप में राखी सावंत पर एफआईआर दर्ज....


टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। यूं तो राखी सावंत का नाम हल्की-फुल्की कंट्रोवर्सी के चलते खबरों में आता है लेकिन इस बार मामला सीरियस नजर आ रहा है। मिडिया रिपोर्टस की मानें तो दिल्ली स्थित एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ लाखों रुपये की हेराफेरी करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

आरोप यह है की उन्होंने एक फिल्म बनाने की बात कर एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी से छह लाख रुपये लिए थे। राखी सावंत पर यह भी आरोप लगा है कि उन्होंने कर्मचारी से कहा था कि वह विकास पुरी में एक डांस स्कूल की शुरुआत करेंगी। बताया जा रहा है कि राखी सावंत की बहन की भी इसमें शामिल हैं। इन सभी ने जो भी प्लान मिलकर शैलेश को बताया और उनसे कथित तौर पर पैसे लिए वह कभी हो ही नहीं पाया।

इस मामले में राखी सावंत का भाई राकेश सावंत उनके बचाव में आए हैं। उन्होंने कहा है कि राखी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है और यह मामला उनके और उनके पार्टनर राज खत्री से जुड़ा हुआ है। राकेश ने बताया कि वह और राज दिल्ली में एक इंस्टीट्यूट खोलना चाहते थे, लेकिन जब उनकी मां की तबीयत खराब हुई तो वह उनके इलाज के लिए मुंबई आ गए थे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it