बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात....



बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों के खिलाफ आयकर विभाग ने बीते बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई और पुणे में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी ली, जिसमें फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म निर्माता विकास बहल के परिसर शामिल हैं। साथ ही क्वान टैलेंट प्रबंधन के अधिकारियों के परिसरों पर भी छापे मारे गए। अब इस मामले पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी चुप्पी तोड़ी और लगातार तीन ट्वीट किए हैं।


तापसी पन्नू ने कहा कि ना तो पेरिस में उनके नाम पर कोई बंगला है और ना ही 5 करोड़ रुपए कैश पैमेंट लेने की कोई रसीद है। तापसी ने यह भी बताया कि 2013 में उनके घर पर आयकर विभाग की कोई छापेमारी नहीं हुई थी। तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा, 'तीन खास चीजों के लिए तीन दिन की गहन खोजबीन की गई। पहली- उस 'कथित' बंगले की चाबी, जो मैंने पेरिस में खरीदा हुआ है, क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं।

दूसरी- 5 करोड़ रुपए की वो कथित रसीद, जो भविष्य में फ्रेम कराने के लिए रखी थी। तीसरी- 2013 में मेरे घर पर हुई उस छापेमारी की याद्दाश्त, जो हमारी वित्त मंत्री ने बताई। गौरतलब है कि विभाग के छापेमारी से घबराए तापसी पन्नू के ब्वॉयफ्रेंड और इंडिया टीम के बैडमिंट कोच मैथियास बोए ने ट्विटर पर खेल मंत्री किरेन रिजिजू से भी मदद मांगी है। मैथियास बोए ने केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू को ट्वविटर पर टैग करते हुए लिखा, सर प्लीज तापसी के घर पर छापेमारी वाले मामले में कुछ कीजिए।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it