अतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज हुआ 'साइना' का धमाकेदार ट्रेलर.

अतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज हुआ साइना का धमाकेदार ट्रेलर.



परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का ट्रेलर आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रिलीज हो गया. फिल्म का ट्रेलर कमाल का है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में परिणीति का उत्साह बेहद दमदार नजर आ रहा है.

परिणीति की ये पहली बायोपिक फिल्म है. कुछ ही देर में ट्रेलर को 25 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. 2 मिनट 48 सेकेंड के ट्रेलर में न सिर्फ कई अच्छे डायलॉग्स देखने को मिल रहे हैं जबकि कई सीन्स भी दिल की छू रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत साइना की मां के किरदार में नजर आ रहीं 'मेघना मलिक' एकदम हरियाणवी ऐक्सेंट में नन्ही साइना को बैडमिंटन स्टार बनने के सपने दिखाते हुए डायलॉग बोलती नजर आती हैं. जिसमें वो बेहद कमाल की नजर आतीं हैं. इसके बाद शुरू होता है साइना का बैडमिंटन स्टार बनने का सफर और संघर्ष |

गौरतलब है कि फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी. हालांकि फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था. फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं, जबकि पहले 'साइना' का किरदार श्रद्धा कपूर निभाने वाली थीं, लेकिन आखिरकार फिल्म परिणीति चोपड़ा को मिल गई. बता दें कि इससे पहले हाल ही में परिणीति फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आई थीं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it