पंगा गर्ल कंगना को भारी पड़ा किसान आन्दोलन, कोर्ट ने दिए एटीआर दाखिल करने के निर्देश.

पंगा गर्ल कंगना को भारी पड़ा किसान आन्दोलन, कोर्ट ने दिए एटीआर दाखिल करने के निर्देश.

..

किसान आंदोलन पर ट्वीट करने को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग वाली याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को एक्शन टेकन रिपोर्ट एटीआर दाखिल करने का निर्देश दिया है. जबकि इस मामले में कोर्ट 24 अप्रैल को अगली सुनवाई करेगा.

उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली में शुरू हुए किसान आंदोलन पर कंगना के एक ट्वीट किया था. उन्होंने पिछले साल दो बुजुर्ग महिलाओं की तसवीर ट्वीट किया था जिसपर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कानूनी नोटिस भेजा था. दो बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि "वही दादी" जो टाइम मैगज़ीन में छपी थीं, 100 रुपये में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं. कंगाना ने महिंदर कौर को शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो बता दिया था. जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने बाद में डीलीट कर दिया था.

जानकारी के लिए बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पिछले तीन महीनों से अधिक समय से दिल्ली की सीमाओं सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे हैं. किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन हर बातचीत बेनतीजा ही निकली है. न तो किसान अपनी मांगों से पीछे हटने को तैयार हैं और न ही केंद्र सरकार कोई हल निकाल पा रही है. 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली के लाल किले पर जबरदस्त हिंसा देखने को मिली थी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it