फिल्म ' चेहरे ' का टीजर हुआ रिलीज, टीजर में भी नहीं दिखी रिया चक्रवर्ती

फिल्म  चेहरे  का टीजर हुआ रिलीज, टीजर में भी नहीं दिखी रिया चक्रवर्ती


अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे का टीजर रिलीज हो चुका है. काफी समय से फिल्म सुर्खियों में थी और अब मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है. हालांकि इस टीजर में किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई और ना ही फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया. बस डायलॉग्स सुनाए गए और सभी डायलॉग्स काफी शानदार हैं. टीजर की शुरुआत होती है एक वॉइस ओवर से जिसमें अनु कपूर कहते हैं, इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध ना किया हो.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड करियर ढलान की ओर जाता दिख रहा है. इसका असर एक बार फिर सामने आया है, जिसने अभिनेता इमरान हाशमी के एक पोस्ट के बाद अधिक चर्चा पकड़ ली है. फिल्म के पोस्टर्स पर जब रिया को जगह नहीं दी गई तब कई फिल्ममेकर्स ने रिया को सपोर्ट किया था. एक फिल्ममेकर ने कहा था, 'मैं जरूर रिया के साथ काम करना चाहता हूं. वह प्यारी हैं और टैलेंटेड हैं और अब लोग भी उन्हें देखना चाहते हैं. मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है.'

चेहरे का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. चेहरे को इस साल की बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक माना गया है. इस मूवी में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा अन्न कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it