अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में.

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में.

बॉलीवुड में फिल्म प्रमोशन्स को लेकर कई बार देखा गया है कि सितारे कुछ ऐसा कर जाते हैं जिनकी उम्मीद फैंस नहीं करते हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में हुआ है। दरअसल इस समय अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म रूही को लेकर चर्चा में हैं और इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस शुक्रवार को जाह्नवी कपूर की फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करने वाली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक और फैशन से अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं।

उनकी फिल्म 'रूही' सिनमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी के चलते जाह्नवी काफी दिनों से फिल्म प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं थी। जान्हवी ने सोशल मीडिया पर अपनी बिजी लाइफ की झलक दिखाई है। जाह्नवी कपूर ने अपनी कुछ फोटोज शेयर कर दिखाया कि उनका रिलैक्स डे कैसे होता है। पहली दो तस्वीरों में जाह्नवी स्ट्रेपलेस टॉप और मिनी स्कर्ट में पोज़ देती नजर आ रही हैं।

रूही और अफ्ज़ा दोनों ही किरदारों में जान्हवी कपूर ने अपना बेहतरीन दिया है। रूही बनकर मासूम लगीं हैं, तो अफ्ज़ा बनकर डराने में सफल रही हैं। लेकिन फिल्म की पटकथा उनके किरदार के साथ इंसाफ नहीं करती है। जान्हवी के हाथों में गिने चुने संवाद लगे हैं, और गिने चुने हाव भाव। आप उन्हें फिल्म में और देखना चाहते हैं, लेकिन निर्देशक ने दोनों किरदारों को सीमित कर दिया है। कुछ फिल्मों के ट्रेलर आपकी उम्मीद को दुगुना कर देते हैं।

ये आपको सिनेमाघर तक खींच ले जाते हैं। दिनेश विज़न के बैनर तले बनी हॉरर- कॉमेडी फिल्म 'रूही' भी ऐसी ही है। खासकर इसीलिए भी क्योंकि इसी बैनर की फिल्म 'स्त्री' ने बॉलीवुड में हॉरर- कॉमेडी शैली को एक नई दिशा दी थी। फिल्म के विषय को खूब तारीफ मिली थी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it