मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, फैन्स कर रहे ठीक होने का इंतजार...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, फैन्स कर रहे ठीक होने का इंतजार...



बॉलीवुड में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बाद अब मनोज बाजपेयी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। बाजपेयी ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है। बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कोरोना वायरस का शिकार होना पड़ा।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 51 वर्षीय अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "मनोज बाजपेयी दवा पर हैं और वह ठीक हो रहे हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। वह सभी सावधानियों का पालन कर रहे हैं।" डायरेक्टर और एक्टर के कोरोना संक्रमित होने के बाद 'डिस्पैच' की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों में फिर से शुरू होगी।

मनोज बाजपेयी ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायब फिल्म में काम किया है। एक्टर हमेशा ही अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस अब एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

मनोज इन दिनों अपनी वेबसीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की सीरीज द फैमिली मैन 2 का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस परेशान हो सकते हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it