फिल्म राधे की रिलीज डेट का आई सामने, फैंस को बेसब्री से इंतजार....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म राधे की रिलीज डेट का आई सामने, फैंस को बेसब्री से इंतजार....


बॉलीवुड के दबंग खान यानि कि सलमान खान हमेशा ही फैंस के दिलों पर राज करते हैं. अपने चाहनेवालों को खुश करते हुए सलमान ने उन्हें एक बड़ा तोहफा दिया है. सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. सलमान खान के फैंस को राधे की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. उनका ये इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है.

सलमान खान की फिल्म राधे इसी साल मई के महीने में रिलीज होने वाली है. सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर राधे की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. सलमान खान ने ट्वीट करके बताया कि आज से 2 महीने बाद राधे 13 मई को रिलीज होने वाली है. सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. इसके साथ ही सलमान खान ने लिखा है कि ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने.

फिल्म की रिलीज में ठीक दो महीने का वक्त बचा है. शेयर किए गए इस नए पोस्टर में सुपरस्टार सलमान खान हाथ में पिस्टल ताने, फियर्स लेकिन स्लिक अवतार में दिख रहे हैं. साथ ही बैकग्राउंड भी इशारा दे रही है कि यहां एक मेगा वॉर छिड़ी हुई है. जिसमें जलते हुए हेलीकाप्टर और जेट्स दिख रहे हैं. इस फिल्म का ये दमदार पोस्टर दावा कर रहा है कि फिल्म जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर होने वाली है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it