गौहर खान पर लगा कोरोना पाजिटिव होने पर भी लापरवाही करने का आरोप...

गौहर खान पर लगा कोरोना पाजिटिव होने पर भी लापरवाही करने का आरोप...


देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस एक बार फिर से आक्रामक रूप ले चुका है। इसके साथ ही मुंबई शहर में भी कोरोना के संक्रमित मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। एक तरफ शहर पर दोबारा लॉकडाउन का खतरा मंडरा रहा है वहीं, लोगों की जबरदस्त लापरवाहियां भी देखने को मिल रही हैं। एक मामला बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान का है। गौहर खान पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद कोविड संबंधी गाइडलाइंस को तोड़ने का आरोप है।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 11 मार्च को गौहर खान की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद भी वह क्वारेंटाइन होने की बजाए ओशिवारा इलाके में घूमती स्पॉट हुई थीं।

इसके साथ ही ये बात भी सामने आई है कि गौहर कोरोना संक्रमित होने के बावजूद वो नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूम रहे हैं। बीमएसी ने बिना गौहर का नाम लिए एक ट्वीट भी किया है। बीएमसी के अधिकारी गौहर के घर पहुंचे थे, जहां उनको पता लगा कि गौहर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग कर रही हैं।

जिसके बाद गौहर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। गौहर पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बीएमसी के अधिकारी गौहर खान के घर चेक करने पहुंचे तो वो वहां नहीं मिली।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it