आमिर खान ने ये ऐलान कर सबको किया हैरान...

आमिर खान ने ये ऐलान कर सबको किया हैरान...


बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के सबसे चहेते ऐक्‍टर्स में से एक आमिर खान ने हाल ही में अपने जन्मदिन को मनाया है. अब आमिर ने बर्थजे के ठीक बाद फैंस को बड़ा झटका दिया है. आज (15 मार्च) आमिर खान ने बड़ा ऐलान करते हुए सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया है.

आमिर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए ऐलान किया है कि अब वह इसको अलविदा कह रहे हैं. आमिर के इस ऐलान ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

बॉलिवुड स्‍टार आमिर खान इंडस्‍ट्री के सबसे चहेते ऐक्‍टर्स में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं जो कि साल 2021 की मच अवेटेड फिल्‍मों में से एक है. इस बीच रविवार यानी 14 मार्च को आमिर अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. आमिर को इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर अलग-अलग अंदाज में बर्थडे विश किया.

किसी ने आमिर के साथ पुरानी तस्‍वीर शेयर की तो किसी ने मजेदार किस्‍सा. इसके साथ ही सभी ने उनकी लंबी उम्र की कामना की. आमिर खान ने एक पोस्ट डालकर हर किसी को अवगत करवाया कि अब वह सोशल मीडिया को छोड़ रहे हैं. आमिर ने अपने पोस्ट में लिखा कि आप सभी का मुझे दिल से शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद. इसके साथ ही आपको एक दूसरी खबर देना चाहता हूं कि ये सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it