विवाह फेम अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, छुपा कर रखी थी अपनी प्रेग्नेंसी की बात..

विवाह फेम अमृता राव ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, छुपा कर रखी थी  अपनी प्रेग्नेंसी की बात..

.

एक्ट्रेस अमृता राव ने बेटे वीर के जन्म के साढ़े चार महीने बाद पहली तस्वीर पोस्ट की है। अमृता ने पिछले साल नवंबर में बेटे वीर को जन्म दिया। उनकी ये परफेक्ट स्माइल वाली फैमिली को देख फैंस भी काफी खुश हैं । इस तस्वीर में अमृता अपने पति आरजे अनमोल के साथ बेटे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने अपने बॉयफ़्रेंड आरजे अनमोल को क़रीब 7 सालों तक डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी। दोनों के लव अफ़ेयर की शुरुआत तब हुई थी, जब अमृता अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनमोल के रेडियो शो पर पहुंची थीं।

शादी के बाद साल 2020 में दोनों के घर एक बेबी बॉय वीर ने जन्म लिया। कपल मौजूदा समय में अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश है और फैंस हमेशा दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानने में काफी उत्सुक रहते हैं।

अनमोल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि हैलो दुनिया, मुलाकात कीजिए हमारे बेटे वीर से। और अपना आशीर्वाद दें। इससे पहले अमृता ने इंस्टा पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे।

उन तस्वीरों में अमृता के चेहरे पर उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा था। अमृता राव की प्रेग्नेंसी का किसी को पता नहीं चल पाया था। उन्होंने सीधे 9वें महीने में यह गुडन्यूज दी। पहले पैपराजी ने उनको कैमरे में कैद कर लिया था। उनका बेबी बम्प देखकर यह खबर सुर्खियों में आ गई थी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it