'द बिग बुल' टीजर के बाद ट्रेलर आउट, फिल्म इस दिन होगी रिलीज़...

द बिग बुल टीजर के बाद ट्रेलर आउट, फिल्म इस दिन होगी रिलीज़...


एक्टर अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर आउट हो गया है। स्‍टॉक मार्केट की दुनिया में लाखों लोग करोड़पति बनने का सपना देखते हैं। फिल्‍म 'द बिग बुल' स्‍टॉक मार्केट सबसे बड़े महाघोटाले 'हर्षद मेहता कांड' के ऊपर बनी है।

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। स्‍टॉक मार्केट एक ऐसी दुनिया है, जहां लाखों लोग करोड़पति बनने का सपना देखते हैं। टीजर की तरह ही फिल्‍म का ट्रेलर भी धमाकेदार है और फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता जगाता है। अभ‍िषेक बच्‍चन फिल्‍म में लीड रोल में हैं और हेमंत शाह के किरदार वह खूब जम भी रहे हैं। ट्रेलर में कैरी मिनाती का भी ट्विस्‍ट है। कैरी मिनाटी के सॉन्‍ग 'यलगार' को भी ट्रेलर में शामिल किया गया है, जो माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत एक डायलॉग से होती है। इस देश में हम कुछ भी कर सकते हैं। बस एक रूल है कि पकड़े नहीं जा सकते। हर्षद मेहता की जिंदगी का भी यही मूलमंत्र था। हर्षद मेहता ने करीब 4025 करोड़ रुपये का घोटाला किया था। हर्षद मेहता लग्‍जरी गाड़‍ियों के काफिले में चलते थे। जब उसके घोटाले का भंडाफोड़ हुआ तो उसने यहां तक दावा किया था कि उन्होंने तत्‍कालीन प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्‍हा राव को 1 करोड़ रुपये की रिश्‍वत दी थी। हालांकि, इस बात कभी पुष्‍ट नहीं हो पाई।

किसी फिल्म को सफल बनाने में पांच तत्व सबसे महत्वपूर्ण माने जाते हैं। फिल्म की कहानी, कैरेक्टर, एक्टिंग, एडिटिंग और म्यूजिक। फिल्म 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन के अलावा सोहम शाह, निखिल दत्ता, वरुण शर्मा, चंकी पांडे, कुमुद मिश्रा और लेखा प्रजापति मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे अजय देवगन ने आनंद पंडित, विक्रांत शर्मा और कुमार मंगत पाठक के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it