आमिर खान के बाद अब अभिनेता आर. माधवन भी कोरोना वायरस की चपेट में, ट्वीट कर कही ये बात...

आमिर खान के बाद अब अभिनेता आर. माधवन भी कोरोना वायरस की चपेट में, ट्वीट कर कही ये बात...



बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान के बाद अब अभिनेता आर. माधवन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. आर. माधवन ने सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. कोरोना से हम सभी की जंग जारी है.

इस बीमारी को गंभीरता से भी लेने की जरूरत है. माधवन ने हालांकि, अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर को मजेदार तरीके से ट्विटर पर शेयर किया. उन्‍होंने 'थ्री इडियट्स' फिल्‍म का रेफरेंस लिया, जिसमें आमिर खान लीड रोल मे थे. माधवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा- 'फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया.

ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा.' गौरतलब है कि आर माधवन ने जो नाम लिए हैं वो सभी फिल्म '3 इडियट्स' के किरदारों के नाम हैं. '3 इडियट्स' में माधवन ने फरहान का किरदार निभाया था,

आमिर फिल्म में रैंचो बने थे और शरमन जोशी के किरदार का नाम राजू था. इस फिल्म में बोमन ईरानी वीरू सहस्त्रबुद्धि यानी वायरस के किरदार में थे. साल 2009 में रिलीज हुई इस फिल्म ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it