वायरल हो रहा है बॉबी देओल का मजेदार विडियो, लोगों ने कहा कोरोना कि भविष्यवाणी करने वाला बाबा...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
वायरल हो रहा है बॉबी देओल का मजेदार विडियो, लोगों ने कहा कोरोना कि भविष्यवाणी करने वाला बाबा...



सोशल मीडिया में एक्टर बॉबी देओल के दो दशक पहले कोविड-19 की भविष्यवाणी करने के मीम्स वायरल हो रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'और प्यार हो गया' का है. इसमें वह हाथ धोते, खुद को एक कमरे में बंद करते और स्वैब टेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐसे में अब बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोरोना से बचने के तरीके बताते दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो बॉबी की 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्मों के कुछ सीन्स को जोड़कर बनाया गया है. इसमें 'और प्यार हो गया', 'दिल्लगी' और 'बिच्छु' जैसी फिल्मों के सीन्स शामिल हैं.

वीडियो फनी भले ही है लेकिन एक लिहाज से देखा जाए तो बॉबी देओल की फिल्मी सीन के जरिए ही सही एक बार फिर कोरोना से बचाव के तरीके वायरल हो रहे हैं. यूजर इसे देखकर मनोरंजन तो करेंगे ही लेकिन साथ ही इससे कोरोना से बचाव की जानकारी और प्रोत्साहन भी मिलेगा.

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉबी ने एक इंटरव्यू में अपनी आवाज के चलते भी एक खुलासा किया था. एक्टर ने बताया था कि उन्हें बचपन में बहनजी कहा जाता था. उन्होंने बताया कि, 'जब मैं बच्चा था, मेरी आवाज बहुत पतली थी. जाहिर है जैसे-जैसे आप बड़े और मैच्योर होते हैं, आपकी आवाज़ बदलती है. लेकिन उस समय जब भी मैं घर पर फोन उठाता था तो लोगों को लगता है कि मैं एक लड़की हूं और वे पूछते "बहनजी, धरमजी हैं घर पर हैं?'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it