Top

टॉलीवुड के लिए बड़ी राहत- कोरोना के बीच सीएम जगनमोहन रेड्डी ने दी बड़ी राहत, फिल्मी सितारों ने की सराहना...

टॉलीवुड के लिए बड़ी राहत- कोरोना के बीच सीएम जगनमोहन रेड्डी ने दी बड़ी राहत, फिल्मी सितारों ने की सराहना...


महामारी की बात अगर करें तो दूसरी लहर में सबसे ज्यादा संक्रमण फिल्मी सेलिब्रिटी इसमें पाया जा रहा है। वायरस की दूसरी लहर ने एक भयानक रूप ले लिया है, और हर दिन इसका प्रकोप बढ़ता जा रहा है, जहां आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी भी नहीं बच पा रहे हैं। दूसरी लहर की मार सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टॉलीवुड मेरी पड़ने लगी है।

परंतु इससे उभरने के लिए आंध्र प्रदेश की सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ी सौगात दी है। आपको बता दें कि महामारी में अन्य काम धंधों की तरह फिल्म इंडस्ट्री को भी कई तरह की आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और उनकी इस दिक्कत को ध्यान में रखते हुए, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने टॉलीवुड को एक राहत पैकेज देने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी प्रड्यूसर दिल राजू और कई अन्य सितारों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है, और चिरंजीवी ने अपने टि्वटर अकाउंट में लिखकर कहा है कि कोविड-19 अमय में फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का ऐलान करने के लिए माननीय सीएम जगन मोहन रेड्डी जी को मेरा हार्दिक धन्यवाद आपके इस सराहनीय कदम से इंडस्ट्री पर निर्भर हजारों परिवारों को मदद मिलेगी।

बता दें कि आंध्र प्रदेश सरकार ने 2020 के 3 महीनों के लिए बिजली के बिल के निर्धारित शुल्क को माफ कर दिया है, वहीं पिछले साल 2 जुलाई से लेकर दिसंबर तक की अवधि के लिए 6 महीने के लिए भुगतान को भी स्थगित कर दिया है। इसके अलावा सरकार ने घोषणा करते हुए थिएटर एक्जीबिटर्स की ओर से दिए गए लोन पर ब्याज लगाकर आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

7 महीने तक सिनेमाघर बंद रहने के कारण आर्थिक तौर पर जो भी नुकसान हुआ है, मालिक उसकी भरपाई नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में राहत पैकेज काफी मददगार साबित हो सकता है। आंध्र प्रदेश सरकार के इस फैसले को सभी सेलिब्रिटी 100 लोगों द्वारा सराहनीय कदम बोला जा रहा है। जो महामारी के दौरान एक बड़ा उपहार साबित हो सकता है।

नेहा शाह

Next Story
Share it