ट्रोल ने 'द बिग बुल' और अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को बताया 'थर्ड क्लास', एक्टर ने इस अंदाज में दिया जवाब.....

ट्रोल ने द बिग बुल और अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को बताया थर्ड क्लास, एक्टर ने इस अंदाज में दिया जवाब.....


बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जो ट्रोलर्स को बड़े तरीके से हैंडल करते हैं। अभिषेक को सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी एक्टिंग स्किल्स और फिल्मी करियर की वजह से ट्रोल किया जाता है।

लेकिन एक्टर जिस तरह ट्रोलर्स को जवाब देते हैं, वो हर बार काबिल-ए-तारीफ होता है। हाल ही में एक यूज़र ने अभिषेक को फिर से ट्रोल करने की कोशिश की और उनकी एक्टिंग पर कटाक्ष किया। एक यूजर ने लिखा- हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन ने आपको थर्ड रेट एक्टिंग, खराब स्क्रिप्ट और बेकार फिल्म के साथ निराश नहीं किया।

स्कैम 1992 इससे बहुत बेहतर थी। लेकिन एक्टर ने भी यूज़र के कटाक्ष को बिल्कुल इग्नोर नहीं किया, बल्कि उनको धन्यवाद कहा।

आपको बता दें कि ये बात यहीं पर खत्म नहीं हुई। जब कुछ लोगों ने अभिषेक के इस अंदाज की तारीफ की तो उस ट्रोल ने फिर प्रतिक्रिया दी। इस बार हमला थोड़ा निजी रहा। ट्वीट में लिखा गया- मुझे हैरानी है कि लोगों को अभिषेक का ये ट्वीट कूल लग रहा है।

ये इंसान तो अपनी आलोचना भी नहीं सुन सकता है। सच्चाई को स्वीकार करें अभिषेक। इस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देना जरूरी नहीं समझा है। वैसे ये पहला ट्वीट नहीं है जहां पर अभिषेक को यूं निशाना बनाया जा रहा हो, जब से बिग बुल रिलीज हुई है, ऐसे ट्वीट लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

लेकिन अभिषेक की तरफ से या तो शुक्रिया कहा जा रहा है या फिर वे इन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it