कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ हुए अक्षय कुमार, पत्नी ने शेयर की पोस्ट..

कोरोना वायरस के संक्रमण से स्वस्थ हुए अक्षय कुमार, पत्नी ने शेयर की पोस्ट..

..

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. आज ये अभिनेता हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे हैं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है. ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि सब ठीक है और अक्षय कुमार को घर पर देखकर सभी लोग खुश हैं.

इसके साथ ही ट्विंकल ने #allizwell का इस्तेमाल किया है. ट्विंकल के पोस्ट पर फैंस को साथ-साथ कई बड़े सितरे भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में कोविड पॉजिटिव हुईं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पोस्ट पर एक दिल वाली इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार हाल ही में कोविड पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. अक्षय कुमार ने हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर खुद सोश व दी थी. एक्टर ने कहा था कि आपकी दुआओं का असर हो रहा है. मैं ठीक हूं लेकिन मुझे एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है. बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग कर रहे थे.

ऐसे में उनकी टीम के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें से करीब 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बात की जानकारी दी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it