आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित पिछले हफ्ते ली थी कोरोना की पहली डोज़....

आशुतोष राणा हुए कोरोना संक्रमित पिछले हफ्ते ली थी कोरोना की पहली डोज़....



बॉलीवुड, टीवी और थिएटर में अपनी एक्टिंग से अपना जलवा बिखेरने वाले अभिनेता आशुतोष राणा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बीते दिनों अभिनेता ने अपनी पत्नी रेणुका शहाणे के साथ मुंबई में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी खुद आशुतोष राणा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में आशुतोष राणा हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। आशुतोष राणा ने अपनी यह तस्वीर अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर साझा की है।

बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों में बॉलिवुड में बहुत सारे सिलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें अक्षय कुमार, आमिर खान, गोविंदा आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल, कटरीना कैफ जैसे सितारे शामिल हैं। इससे पहले रणबीर कपूर, वरुण धवन, सतीश कौशिक, परेश रावल, कृति सैनन जैसे सितारे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना की तेजी से बढ़ती रफ्तार को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने 14 अप्रैल से सभी फिल्मों और टीवी की शूटिंग पर रोक लगा दी है।

बता दें कि, देशभर में कोरोना पूरी तरह से बेकाबू हो गया है। अंतिम संस्कार करने के लिए जगह कम पड़ रही हैं। स्थिति इतनी बुरी हैं कि, इससे निपटने के लिए हमें सरकार की बताई गई गाइडलाइन का अच्छी तरह से पालन करना होगा।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it