सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले- 'क्वॉरंटीन हूं लेकिन मदद के लिए आपके साथ हूं'....

सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले- क्वॉरंटीन हूं लेकिन मदद के लिए आपके साथ हूं....



कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा रखा है. इस संक्रमण की रफ्तार अब लोगों को डराने लगी है. देश में बढ़ते कोरोना केस का असर सबसे ज्यादा अब मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी पड़ने लगा है. रोजाना कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. इसी लिस्ट में अब अभिनेता सोनू सूद का भी नाम शामिल हो गया है. सोनू सूद की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

सोनू सूद फिल्म अभिनेता है. वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं. उनकी भूमिकाएं काफी पसंद की गई है. कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने कई लोगों की सहायता की थी. कोरोना महामारी के दौरान पिछले वर्ष उन्होंने लोगों की मदद की थीl दरअसल पूरे देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर बड़ी तेजी से फैल रही है. कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद ने साल 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के समय मजदूरों की मदद कर सभी एक दिल जीत लिया था. इसके बाद से अभी तक सोनू सूद अनगिनत लोगों की मदद कर चुके हैं. उन्होंने लोगों के इलाज, विदेश से भारत वापसी, भारत में अपने घर वापसी से लेकर कई चीजों में लोगों की मदद की है. इतना ही नहीं इस दौरान अपने एक्सपीरियंस पर उन्होंने एक किताब भी लिख दी है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही सोनू सूद के कोरोना संक्रमित होने की खबर पहुंची वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स उनकी सेहत को लेकर फिक्रमंद दिखाए देने लगे. नतीजतन सोशल मीडिया पर कई ऐसे ट्वीट की बाढ़ आ गई, जिनमें लोग एक्टर सोनू सूद के ठीक होने की कामना करने लगे. एक यूजर ने लिखा कि लॉकडाउन के मसीहा के साथ हमारी दुआएं हैं, यकीनन आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it