मां के ऑपरेशन से पहले भावुक हुईं राखी सावंत, सलमान खान ने उठाया राखी की मां के ऑपरेशन का खर्च....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मां के ऑपरेशन से पहले भावुक हुईं राखी सावंत, सलमान खान ने उठाया राखी की मां के ऑपरेशन का खर्च....



राखी सावंत की मां लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही हैं. ऐसे में उन्हें बार-बार अस्पताल जाना पड़ता है. राखी की मां का अब ऑपरेशन होना है, जिसके लिए वो दोबारा अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल से राखी ने अपनी मां का एक वीडियो बनाया है, जिसमें दोनों सलमान खान को धन्यवाद कह रही हैं.

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ दो वीडियो शेयर किए हैं एक वीडियो में राखी की मां बेड पर नज़र आ रही हैं और सलमान ख़ान को धन्यवाद दे रही हैं.

वहीं दूसरे वीडियो में आंटी ऑपरेशन के लिए जाती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में राखी सावंत भी सलमान खान को ढेर सारा धन्यवाद दे रही हैं और उनकी तुलना फरिश्ते से कर रही हैं. दरअसल, सलमान खान ने राखी की मां के ऑपरेशन का पूरा खर्चा उठाया है. इतना ही नहीं एक्टर ने आंटी के लिए बेस्ट सर्जन को अप्वॉइंट किया है इसी वजह से राखी और उनकी सलमान का शुक्रियाअदा कर रही हैं.

उन्होंने आगे कहा, 'धन्यवाद करती हूं सलमान जी कि आपने आज मेरी मां की जान बचाई है. आपके और परमेश्वर के कारण ही आज इतना बड़ा ऑपरेशन हो रहा है. आपने दुनिया का नंबर 1 डॉक्टर हमें दिया है संजय शर्मा जी, जो बहुत ही अच्छे इंसान और बहुत ही अच्छे डॉक्टर हैं.'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it