हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन....



एक्ट्रेस हिना खान के फैंस के लिए हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है। एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। पिता के निधन से हिना खान को बड़ा झटका लगा है। हिना खान के पिता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। उनका निधन मुंबई स्थित घर में हुआ है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। पिता के इस तरह चले जाने से हिना खान काफी सदमे में है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

हाल ही में उनके पापा के साथ हिना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। इस वीडियो में हिना खान अपने पापा से बात करती हुई दिखाई दे रही थी। उनके पापा हिना को बता रहे थे कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं। हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये कदम उठाया तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई थी।

हाल ही में उनके पापा के साथ हिना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। इस वीडियो में हिना खान अपने पापा से बात करती हुई दिखाई दे रही थी। उनके पापा हिना को बता रहे थे कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं।

हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये कदम उठाया तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई थी। वो वीडियो में कहती हुई नज़र आ रही थी कि मेरे पास कोई डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं हैं आपने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। जवाब में हिना के पापा ने उन्हें जवाब दिया था कि उन्होंने कार्ड बंद कर दिए हैं क्योंकि लॉकडाउन के वक्त उन्हें पैसे बचाने चाहिए।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it