कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त के लिए ट्विटर पर मांगी मदद, कही ये बात....

कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त के लिए ट्विटर पर मांगी मदद, कही ये बात....


कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पूरे देश में फैला हुआ है. आम से लेकर ख़ास तक इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की किल्लत की ख़बरें आ रही हैं. ऐसे में ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए कई लोग सोशल मीडिया में सक्रिय हैं. गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त के लिए ट्विटर पर मदद मांगी, जिसके बाद कई लोगों ने मदद की पेशकश की.

दरअसल, कार्तिक आर्यन के एक दोस्त को एंबुलेंस की जरूरत थी. लेकिन, उन्हें इसकी मदद नहीं मिल पा रही थी. ऐसे में कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त की मदद का जिम्मा उठाया और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से दोस्त के लिए एंबुलेंस का जुगाड़ करने में जुट गए.

कार्तिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अपने दोस्त के लिए एम्बुलेंस की गुहार लगाई थी. एक्टर ने ट्वीट में लिखा, "प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एक एम्बुलेंस की जरूरत है ... कृपया संपर्क करें" लेकिन अब आपको बता दें कार्तिक के ट्वीट को देख उनके दोस्त की मदद कर दी गई है. एक्टर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, "मदद के लिए धन्यवाद" कार्तिक पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहे हैं. पहले वो साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी कार ख़रीदने के लिए ख़बरों में रहे. फिर धमाका के राइट्स नेटफ्लिक्स द्वारा 135 करोड़ में ख़रीदे जाने की वजह कार्तिक ने सुर्खियों बटोरीं. हालांकि, 135 करोड़ की डील को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की गयी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it