दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाना चाहती हैं सुष्मिता सेन, ट्वीट कर कही ये बात....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन पहुंचाना चाहती हैं सुष्मिता सेन, ट्वीट कर कही ये बात....



कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लोगों की स्थिति खराब होती नजर आ रही है. देश के अलग-अलग हिस्सों में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अस्पतालों में मरीज बेड्स और ऑक्सीजन लिए तरस रहे हैं. खासकर दिल्ली के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन क्राइसिस से सब परेशान हैं. अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी इस माहौल से दुखी हैं और उन्होंने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है और इसमें लोगों की सहायता भी मांगी है.

सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट किया है जिसमें एएनआई का एक वीडियो है. वीडियो में दिल्ली के शांति मुकंद अस्पताल के सीईओ सुनील सागर बता रहे हैं कि कैसे ऑक्सीजन की क्राइसिस बड़ी होती जा रही है. ऑक्सीजन की कमी के कारण पेसेंट्स को डिस्चार्ज किया जा रहा है.

दिल्ली के कई अस्पतालों में मरीजों की बढ़ती भीड़ के कारण अचानक ऑक्सीजन की कमी हो जा रही है. कोरोना के चलते इस वक्त गंभीर अवस्था में पहुंचने वाले मरीजों की संख्या बढ़ गई है. 22 अप्रैल को दिल्ली में कोरोना से एक दिन में मरने वालों का आंकड़ा 300 पार चला गया जो कि अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इस वीडियो को देखने के बाद सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, ''यह दिल तोड़ देने वाला है, हर जगह ऑक्सीजन का संकट है.

मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन दिल्ली से मुंबई तक इसे पहुंचाने का कोई तरीका नहीं है. कृपया कोई रास्ता खोजने में मदद करें.''

अराधना मौर्या

Next Story
Share it