रिलीज हुआ राधे द मोस्ट वॉन्टेड भाई का गाना 'सीटी मार', यूलिया ने दी है आवाज.....

रिलीज हुआ राधे द मोस्ट वॉन्टेड भाई का गाना सीटी मार, यूलिया ने दी है आवाज.....



सलमान खान की फिल्म 'राधे' का गाना 'सीटी मार' रिलीज हो गया है। गाने में सलमान खान ने एक बार फिर वही जबरदस्त डांस दिखाया है जिसके लिए वे जाने जाते हैं। साथ ही दिशा पाटनी ने भी अपने मूव्ज से फैंस को दीवाना बना दिया है।

इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। गाने में सलमान के डांस और दिशा पाटनी की हॉटनेस पर हर कोई सीटी मार रहा है। बात करें फिल्म की तो राधे का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है और फिल्म इसी साल 13 मई के दिन सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

बता दें कि 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का गाना 'सीटी मार' अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की तेलुगू फिल्म डीजे दुवड्डा जगन्नाथम के गाने का हिंदी रीमेक है। जब सलमान की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने सलमान को अल्लू की कॉपी करने पर काफी ट्रोल भी किया। 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' पहले पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा।

हाल ही में राधे का ट्रेलर रिलीज हुआ था जो सलमान खान के फैंस को बहुत पसंद आया है। 2 मिनट 51 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत मुंबई शहर से होती है जहां ड्रग्स और क्राइम तेजी से बढ़ रहा होता है। शहर में रणदीप हुड्डा क्राइम बढ़ा रहे होते हैं। इस क्राइम को खत्म करने के लिए बुलाया जाता है राधे यानी कि सलमान खान को। सलमान और रणदीप के बीच की टक्कर फिल्म का बेस्ट पार्ट होने वाला है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it