सोनू सुद से एक व्यक्ति ने मांगी मदद, मामले की जांच में सच आया सामने....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सोनू सुद से एक व्यक्ति ने मांगी मदद, मामले की जांच में सच आया सामने....



कोरोना संक्रमण के इस दौरा में तमाम जगहों से ऑक्सीजन और जीवन रक्षक दवाओं की किल्लत को लेकर ख़बरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग अपनों की जान बचाने के लिए मदद मांगते नजर आ रहे हैं.

इस बीच यह भी देखने को मिल रहा है कि इस आपदा की घड़ी में कुछ लोग अफवाह और डर का माहौल पैदा करने से नहीं चूक रहे. ऐसा ही एक मामला अमेठी जिले से सामने आया हैं, जहां एक युवक ने ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से अपने नाना के लिए ऑक्सीजन की गुहार लगाई.

दरअसल युवक शशांक यादव ने 26 अप्रैल की रात अपने टि्वटर हैंडल से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में कहा,''ऑक्सीजन सिलेंडर की जल्द से जल्द जरूरत है". शशांक का ट्वीट देखने के बाद क्षेत्रीय भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 27 अप्रैल को किए गए ट्वीट में कहा,''मैंने शशांक को तीन बार कॉल किया मगर फोन नहीं उठा.

मैंने जिलाधिकारी और अमेठी पुलिस को जरूरतमंद व्यक्ति की मदद के लिए कह दिया है.'' इस बीच अमेठी पुलिस और सीएमओ ने भी शशांक यादव से संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन उसका फोन बंद पाया गया. अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि ट्वीट के बाद हमने और सीएमओ साहब ने कई बार शशांक से संपर्क की कोशिश की. मामले की जांच में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि बुजुर्ग दूर के रिश्ते में शशांक के नाना लगते थे.

वे 88 साल के थे और बीमार थे. हालांकि उन्हें न तो कोरोना था और न ही ऑक्सीजन के लिए कोई चिकित्सीय परामर्श ही डॉक्टर द्वारा दी गई थी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it