इरफान खान की आज पहली पुण्यतिथि, उनके बेटे ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर....

इरफान खान की आज पहली पुण्यतिथि, उनके बेटे ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर....



बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान की आज पहली पुण्यतिथि है. 29 अप्रैल 2000 को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर ने इरफान की जान ले ली. इरफान को इस दुनिया से अलविदा कहे भले ही एक बरस बीत गया, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों को लगता है कि इरफान उनके आस-पास ही हैं. वहीं इरफान खान की फिल्म 'लंच बॉक्स' को देश-विदेश में काफी तारीफ भी मिली थी.

फिल्म में इरफान ने अकेले रहने वाले एक अधेड़ विधुर आदमी का किरदार निभाया था. साथ ही बता दें कि तिग्मांशु धूलिया की फिल्म हासिल इरफान के करियर का टर्निंग प्वाइंट रही थी. फिल्म में इरफान खान ने निगेटिव किरदार निभाया था. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था.

इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने पिता को याद कर एक इमोशनल करने वाली तस्वीर शेयर की है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और इरफान खान के फैंस ने उनकी तस्वीरें साझा कर उन्हें याद किया है. Aishwarya Gaurav नाम के ट्विटर हैंडल ने दिग्गज अभिनेता को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करते हुए लिखा, 'दिग्गज , आपको याद किया जा रहा है, #IrrfanKhan' वहीं Ashutosh ने ट्विटर पर लिखा है, 'द लेजेंड, एक प्रेरणा के रूप में हमेशा आपको याद करते हैं सर. आपके योगदान को कभी नहीं भूलते.'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it