राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी सीख, कही ये बात....

राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी सीख, कही ये बात....



कोरोना के बढ़ते हाहाकार के बीच राखी सावंत ने कंगना रनौत से एक बड़ी अपील की है. राखी सावंत ने कंगना रनौत के बारे में बातें करते हुए कहा है कि उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए. जहां इस वक्त बॉलिवुड के तमाम ऐक्टर्स कोविड से जूझते मरीजों के लिए हॉस्पिटल और बेड के इंतजाम में लगे हैं, वहीं कंगना की तरफ से अब तक ऐसी कोई मदद सामने नहीं आई है.

बता दें कि बोल्ड और बेबाक राखी सावंत लॉकडाउन के बाद भी मुंबई की सड़कों पर दिखाई दे रही हैं. सड़क पर राखी पीपीई किट पहनकर कभी कॉफी खरीदती नजर आ रही हैं तो कभी सब्जी.

गौरतलब है कि हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि वो कोरोना को जवान नहीं हानो दूंगी और वह उसे हरा कर रहेंगी. विरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी लाल कार से उतर कर पैप्स से बात करने के लिए आती हैं. उन्होंने व्हाइट रंग का एक लॉन्ग टॉप पहने हुआ है और अपने चेहरे को दो-दो मास्क से ढके हुए दिख रही हैं.

बता दें कि इस वक्त तमाम ऐक्टर्स कोविड पेशंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं. जहां सोनू सूद लगातार ऐसे पेशंट्स के लिए ऑक्सिजन सिलिंडर्स और बेड का इंतजाम कर रहे हैं, वहीं सुनील शेट्टी भी फ्री ऑक्‍सिजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स उपलब्‍ध कराने की मुहिम में जुड़ गए हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it