कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम, कोरोना संक्रमितों की करेंगे मदद....

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम, कोरोना संक्रमितों की करेंगे मदद....



कोविड 19 का प्रकोप भारत में तेजी से बढ़ रहा है. हर दिन कोविड से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है. इस मुसीबत के घड़ी में कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जॉन अब्राहम ने भी अब मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. उन्होंने अपने सशल मीडिया अकाउंट्स एनजीओ के हवाले कर दिए हैं. जॉन ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है. जॉन ने लिखा, 'हमारा देश इस वक्त बहुत बड़ी मुसीबत से लड़ रहा है.

हर एक गुजरते मिनट के साथ कई ऐसे लोग हैं जिन्हें ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन और खाने की जरूरत है. हालांकि इस मुश्किल घड़ी में हम सभी एक-दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं.'

जॉन अब्राहम ने आगे कहा, कि वो जो भी कंटेंट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करेंगे जो मुख्यरूप से लोगों की मदद करने के उद्देश्य से किये जाएंगे. ये समय है अपनों की मदद करने का और मानवता का साथ देने का ताकि हम इस संकट की घड़ी से उबर सकें.

जॉन अब्राहम जल्दी ही अपनी आगमी फिल्म 'अटैक' और 'एक विलन 2' में नजर आएंगे. जॉन के वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' मई के महीने में 13 तारीख को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के कारण इसे पोस्टपोंड कर दिया गया. इसके अलावा जॉन अब्राहम शाहरुख खान की फिल्म पठान का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म के भी इसी साल रिलीज होने की खबरें हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it