Top

अभिनेत्री कंगना रानौत का अकाउंट सस्पेंड हुआ, बंगाल हिंसा को लेकर किया था विवादित ट्वीट...

अभिनेत्री कंगना रानौत का अकाउंट सस्पेंड हुआ, बंगाल हिंसा को लेकर किया था विवादित ट्वीट...



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत का ट्विटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना का अकाउंट ट्विटर पर सर्च करें तो दिख रहा है कि उनका अकाउंट @KanganaTeam सस्पेंड कर दिया गया है. अकाउंट हटाए जाने के बाद हैशटैग #KanganaRanaut ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

माना जा रहा है कि उनके अकाउंट के खिलाफ यह एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया है. उनके ट्वीट से ऐसा आभास हो रहा था कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से '2000 के शुरुआती सालों की तरह' 'विराट रूप लेकर' ममता बनर्जी को 'काबू' करने का आग्रह कर रही थीं. उनके इस ट्वीट पर विवाद पैदा हुआ और उनके अकाउंट के खिलाफ एक्शल लेने की मांग हुई.

दरअसल, अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद हुई कथित हिंसा पर टिप्पणी की थी. बंगाल से आ रही हिंसा की खबरों पर उन्होंने कई ट्वीट्स सारे किए थे. अपने एक पोस्ट में उन्होंने #BengalVoilence हैशटैग के साथ किसी का नाम लिखे बिना निशाना साधा था। एक ट्वीट में कंगना ने ममता बनर्जी को खून की प्यासी राक्षसी ताड़का बताया था. इन दिनों वह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत के कारण उन पर भी खूब निशाना साध रही थीं. अब कंगना का ट्वीटर अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया गया है. अगर आप उनके ट्विटर पेज पर विजिट करेंगे तो यहां सिर्फ 'अकाउंट सस्पेंडेड' ही लिखा दिख रहा है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it