Top

कोरोना की चपेट में दीपिका पादुकोण का परिवार, पिता प्रकाश पादुकोण अस्पताल में भर्ती....

कोरोना की चपेट में दीपिका पादुकोण का परिवार, पिता प्रकाश पादुकोण अस्पताल में भर्ती....



देशभर में तमाम पाबंदियां लगाने के बाद भी कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या में तो कमी देखने को मिल ही रही है मगर कई एक्सपर्ट्स का इसपर ऐसा मानना है कि कोरोना के मामले इसलिए कम आ रहे हैं क्योंकि टेस्टिंग कम हो रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से तो ऐसी खबरें आनी कम नहीं हो रही हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की फैमिली भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है.

दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में एडमिट हैं. 65 साल के प्रकाश पादुकोण बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं और रिकवर हो रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है और वो जल्द ही 2-3 दिन में डिस्चार्ज हो सकते हैं. बता दें कि इससे पहले करीना के पापा रणधीर कपूर भी कोरोना से जूझ रहे हैं.

वहीं कुछ दिनों पहले अपने पिता को खो चुकीं हिना खान भी कोरोना से जंग लड़ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिता प्रकाश पादुकोण एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वो 1980 में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप का खिताब हासिल करने वाले पहले भारतीय थे. एक्ट्रेस की बहन अनीषा भी बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वैसे दीपिका ने भी शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेला है, लेकिन उन्होंने एक्टिंग को करियर चुना.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it