टीवी पर फिर से सवाल पूछते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, बताई रजिस्ट्रेशन की तारीख....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
टीवी पर फिर से सवाल पूछते नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, बताई रजिस्ट्रेशन की तारीख....



एक बार फिर अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के तेरहवें सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी कर रहे है. फिर से खेला जाएगा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट, मुश्किल सवालों के लिए कंटेस्टेंट को मिलेगी लाइफ लाइन. शो में हिस्सा लेने के लिए रेजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो गयी है.

सोनी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के प्रोमो का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आ रहे हैं हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल. तो उठाइए फोन और हो जाइए. तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं #KBC13 के रज‍िस्ट्रेशंस'.

पिछले साल केबीसी 12, 28 सितंबर को ऑन एयर किया गया था. इसका टैगलाइन था- 'जो भी हो, हर सेटबैक का जवाब कमबैक से दो'. भोपाल की आरती जगताप शो की पहली कंटेस्टेंट थीं. गेम में पहली बार कोरोना के चलते कुछ दिलचस्प बदलावों को देखा गया, जिनमें ऑड‍ियंस पोल लाइफलाइन को वीड‍ियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन से रिप्लेस किया गया. नाज‍िया नजीम 1 करोड़ राश‍ि जीतने वाली केबीसी 12 की पहली कंटेस्टेंट थीं.

इसका फाइनल एप‍िसोड 22 जनवरी को हुआ था. इस बार भी कोरोना के बीच शो का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. फिलहाल शो में इस बार क्या नए बदलाव होंगे या नहीं, इसकी अभी कोई खबर नहीं है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it