कोरोना महामारी के बीच प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए आगे आई सनी लियोनी.....

कोरोना महामारी के बीच प्रवासी श्रमिकों की मदद के लिए आगे आई सनी लियोनी.....



अभिनेत्री सनी लियोनी ने शहर में 10,000 प्रवासी श्रमिकों को खाना खिलाने के लिए पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स के साथ हाथ मिलाया है। सनी ने कहा, "हम एक संकट का सामना कर रहे हैं, लेकिन साथ में करुणा और एकजुटता के साथ हम आगे निकलेंगे। मुझे पेटा इंडिया के साथ फिर से हाथ मिलाने में खुशी हो रही है, इस बार हजारों जरूरतमंद लोगों को हम प्रोटीन पैक शाकाहारी भोजन प्राप्त कराएंगे।

बता दें, अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री से सोनू सूद, अक्षय कुमार, सलमान खान, भूमि पेडनेकर, जैकलीन फर्नांडीज, अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स संस्थानों से साथ मिल कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

महामारी के दौर में क्योंकि लोगों को पोष्टिक खाने की जरूरत है इसलिए सनी ने इस बात का भी खास ख्याल रखा है। बता दें कि इस बांटे जाने वाले भोजन में दाल चावल या 'खिचड़ी' और अक्सर फल शामिल होंगे। सनी को 2016 में पेटा इंडिया का पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया गया था और इससे पहले संगठन के अभियानों में शाकाहारी फैशन, शाकाहारी भोजन और कुत्ते और बिल्ली को गोद लेने और नसबंदी के समर्थन में अभिनय में शामिल किया गया था। पेटा और सनी उदय फाउंडेशन के माध्यम से भोजन दान करेंगे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it