कोरोना की स्थिति पर स्वरा भास्कर बोलीं, कहा भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है...

कोरोना की स्थिति पर स्वरा भास्कर बोलीं, कहा भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है...



बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा अक्सर पीएम मोदी पर भी निशाना साधती रहती हैं। वहीं अब कोरोना संकट बढ़ते देख स्वरा एक बार मोदी सरकार पर बिफरती नजर आईं। कोरोना संकट बढ़ते देख स्वरा भास्कर मोदी सरकार पर बिफरती नजर आईं।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर भड़कते हुए कहा कि अब भारत को नए प्रधानमंत्री की जरूरत है। कोरोना से लड़ने के कड़े इंतजाम न होने, ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में बेड की कमी की बड़ी समस्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार केंद्र सरकार की आलोचना हो रही है।

लेकिन स्वरा भास्कर का ये विचार उन्हें मंहगा पड़ गया। उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया और वह ट्रेंड भी करने लगी। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की खिल्ली उड़ाई तो कुछ ने एक्ट्रेस का समर्थन किया।बता दें स्वरा भास्कर अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं।

किसान आंदोलन हो या सरकार की नीतियां वह हर बार खुलकर ट्विटर पर अपने इंटरव्यू में अपना पक्ष रखती है। देश के ज्यादातर अस्पताल को इन दिनों ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की कमी से जूझ रहे हैं। वहीं इन चीजों को लेकर केंद्र और राज्य सरकारें लोगों के निशाने पर आ गई हैं। खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने नए प्रधानमंत्री की मांग की, जिसके बाद से वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं और जमकर ट्रोल हो रही हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it