शिल्पा शेट्टी के बच्चे और पति हुए थे कोरोना पॉजिटिव, एक्‍ट्रेस की र‍िपोर्ट नेगेटिव.....

शिल्पा शेट्टी के बच्चे और पति हुए थे कोरोना पॉजिटिव, एक्‍ट्रेस की र‍िपोर्ट नेगेटिव.....


कोरोना महामारी की दूसरी लहर काफी तेजी से फैल रही है और इसकी चपेट में लोग आते जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस स्ट्रेन में ज्यादातर लोग कोरोना संक्रमित होने वाले हैँ। लेकिन इस वक्त एक खबर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर से आ रही है जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाली है।

पता चला है कि शिल्पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। उनके पति, पति, सास-ससुर, बेटे-बेटी और स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गनीमत की बात ये है कि शिल्‍पा शेट्टी का टेस्‍ट निगेटिव आया है।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसके बाद शिल्‍पा के फैंस उनके परिवार के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं।

श‍िल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर बयान जारी करते हुए ल‍िखा, 'प‍िछले 10 द‍िन हमारे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं। मेरे सास-ससुर को कोरोनो हुआ था, ज‍िसके बाद ये मेरी बेटी समीशा, बेटे व‍िवान, मेरी मां और आखिर में मेरे पति राज को भी हो गया है।

ये सभी अपने-अपने कमरों में आइसोलेटेड हैं और कोरोना के लिए जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन्‍स का पूरी तरह पालन कर रहे हैं।' इसके साथ ही शिल्पा ने अपील की- सभी लोग मास्क पहने, सैनेटाइज का इस्तेमाल कीजिए, सुरक्षित रहें। आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव या निगेटिव जो भी हो सभी निर्देशों का पालन करें। अपने मन और मष्तिक को सकारात्मक बनाए रखें।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it