एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, अब हिम्मत हार चुका हूं... जल्द जन्म लूंगा' फेसबुक पर लिखा....

एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, अब हिम्मत हार चुका हूं... जल्द जन्म लूंगा फेसबुक पर लिखा....



लंबे वक्त तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद आखिरकार एक्टर राहुल वोहरा जिंदगी की जंग हार गए. थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर ने एक फेसबुक पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है. राहुल ने शनिवार को फेसबुक पर एक मैसेज करके लोगों से मदद की अपील की थी.

लेकिन इस मुश्किल वक्त में वह बहुत ज्यादा देर तक जिंदगी का हाथ थामे नहीं रह सके. राहुल पिछले कई दिनों से COVID-19 से जूझ रहे थे और लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे. उन्होंने शनिवार को अपने आखिरी पोस्ट में भी बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही, एक्टर की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी. जब कोई चारा नहीं रहा, तो एक्टर ने फेसबुक के जरिए मदद पाने की कोशिश की, पर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. एक्टर का पोस्ट दिल तोड़ने वाला है.

वे आखिरी समय तक बेहतर इलाज की अपेक्षा करते रहे, पर ऐसा नहीं हो सका. निधन से कुछ घंटे पहले राहुल ने लिखा था, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता, तो मैं भी बच जाता. तुम्हारा राहुल वोहरा.' उन्होंने एक पेशेंट के तौर पर अपनी डिटेल्स पोस्ट की हैं. वे पोस्ट में आगे लिखते हैं, 'जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा. अब हिम्मत हार चुका हूं.' गौरतलब है कि राहुल मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं. राहुल सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे. इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म 'अनफ्रीडम' में नजर आए थे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it