कंगना रनौत ने मदर्स डे पर किया पोस्ट, बताया मां से बात करके खूब रोती थीं....

कंगना रनौत ने मदर्स डे पर किया पोस्ट, बताया मां से बात करके खूब रोती थीं....



मदर्स डे के इस खास अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां को विश किया है. रिद्धिमा ने नीतू कपूर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं. रिद्धिमा ने अपनी मां का आभार जताते हुए उन्हें स्ट्रांग लेडी बताया है.

कंगना रनौत ने मदर्स डे के खास मौके पर बताया कि उनकी मां ने भी संघर्ष में बहुत सहयोग किया है, लेकिन उनकी मां के सवाल भी सबकी मां की तरह बिल्कुल अलग और ममता से भरे होते थे. कंगना ने लिखा, 'प्यारी मां. जब मैंने घर छोड़ा था तो नहीं पता था कि अचानक दुनिया में अंधेरा छा जाएगा'.

आगे कंगना लिखती हैं, 'लेकिन जब भी आपसे बात हुई आप बेचैन होकर केवल एक ही बात पूछती थीं- बेटा तूने क्या खाया? तेरे लिए खाना कौन बना रहा है? तुझे अपना खाना कहां से मिलता है? मां इन सब बातों से मेरे आंसू आ जाते थे. निराशा के दौर में मैंने हमेशा खुद को एक बात याद दिलाई, चाहे कुछ भी हो जाए, एक व्यक्ति है जो मुझे हमेशा प्यार करेगा और मेरी लड़ाई में और मुझे अपनी किस्मत बनाने में मजबूत बनाएगा, मां. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.

हैपी मदर्स डे. आपकी छोटू.' बता दें कि कंगना रनौत ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि उनकी कुछ दिनों से तबीयत खराब थी और वह हिमाचल जाना चाहती थी. हालांकि, जब उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया तो वह पॉजिटिव आया. हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि 'ये एक छोटा सा फ्लू है जिसे वह नष्ट कर देंगी'.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it