खतरों के खिलाडी की शूटिंग हुई स्टार्ट, खिलाडी पहुँचे केप टाउन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
खतरों के खिलाडी की शूटिंग हुई स्टार्ट, खिलाडी पहुँचे केप टाउन


छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो में से एक है खतरों के ख‍िलाड़ी। जिसकी शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है। इस बार की शूटिंग के लिए खिलाडियों को साउथ अफ्रीका स्थ‍ित केप टाउन ले जाया गया है। जहां फैंस शो के आगाज के लिए उत्साह‍ित हैं वहीं कंटेस्टेंट्स भी केप टाउन में अपनी गेम के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

गेम के अलावा सभी कंटेस्टेंट्स केप टाउन को एक्सप्लोर करने का भी लुत्फ उठा रहे हैं। इस बीच टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने बाकी साथ‍ियों के साथ पहले स्टंट की फोटो शेयर की है।

जी दरअसल अर्जुन ने अपने बाकी साथियों के साथ केप टाउन से कुछ समय मस्ती के पलों को साझा किया है. इस तस्वीर में अर्जुन, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल और सना मकबूल के साथ पिंक दीवार के आगे कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं।

जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'हमारा पहला स्टंट...पोज‍िंग'. तो खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स ने शो का आगाज मजेदार स्टंट से किया है।

वहीं अगर शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट की बात करें तो उसमें नाम है राहुल वैद्य का। बिग बॉस 14 में अपने गेम स्ट्रैटजी का पर‍िचय दिया था। वे शो के रनर-अप रहे थे। बिग बॉस में अपनी काबिलियत का उदाहरण देने के बाद अब राहुल खतरों के ख‍िलाड़ी में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it