कोरोना काल के मसीहा सोनू सूद को एक दिन में आई मदद के लिए इतनी अपील, सब रह गए दंग

कोरोना काल के मसीहा सोनू सूद को एक दिन में आई मदद के लिए इतनी अपील, सब रह गए दंग


देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। कोरोना की दूसरी लहर ने मानो लोगों को झकझोर कर रख दिया है। इस बीच पिछले साल से कोरोना काल के मसीहा बन कर सामने आए सोनू सूद एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आ गए हैं।

सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे लोगों को न सिर्फ जवाब दे रहे हैं, बल्कि उन तक जल्द से जल्द मदद भी पहुंचा रहे हैं। बता दे वे ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर अस्पतालों में बेड़ तक का इंतजान कर रहे हैं।

लेकिन हाल ही में सोनू सूद ने खुलासा किया है कि उन्हें एक दिन में इतनी मदद की अपील आई हैं कि उनका हर किसी तर पहुंचना संभव नहीं हो पा रहा है। साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर मदद मांग रहे लोगों को जवाब देने के बीच एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने लिखा- 'कल मुझे लगभग 41660 अपील मिलीं... हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, जो हम नहीं कर सकते। अगर हम सभी तक पहुंचने की कोशिश करें तो ऐसा करने में मुझे 14 साल लग जाएंगे। जिसका मतलब है 2035'।

बता दे जिसके बाद से ही सोनू की इस पोस्ट पर ताबड़तोड प्रतिकियाएं मिल रही हैं, हर कोई उनकी बात से सहमत नजर आ रहा है। इसके साथ ही सब ये भी मान रहे हैं कि सोनू सूद पूरे जी-जान से लोगों की मदद में लगे हुए हैं। सोनू के इस पोस्ट पर भी कई लोगों ने कमेंट करते हुए ऑक्सीजन से लेकर वेंटिलेटर और रेमडेसिविर दवाई तक की अपील की है'।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it