अपने भाई की मौत के दुःख से नहीं उभर पा रहीं बिग बॉस फेम निक्की तंंबोली

अपने भाई की मौत के दुःख से नहीं उभर पा रहीं बिग बॉस फेम निक्की तंंबोली

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी निक्की अब रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। लेकिन इससे पहले ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद उनका इस सफर पर चलना काफी मुश्किल हो गया है।

बता दे वे बिग बॉस 14 के दौरान ही कई बार अपने भाई की बीमारी का जिक्र किया है। शो के खत्म होने के बाद निक्की तंबोली के भाई को कोरोना हो गया और इसके बाद अस्पताल में बीमारी से लड़ते हुए उनका निधन हो गया। अपने भाई के जाने के बाद निक्की तंबोली ने एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा है।

दरअसल निक्की ने बताया है कि वह हर रात रोते-रोते सो जाती हैं। निक्की ने कहा है कि कई लोगों ने कहा कि मुझे भाई को चले जाने देना चाहिए। पर मेरा मन और दिमाग यह मानने के लिए तैयार नहीं है कि वो नहीं है।

उन्होंने आगे ये भी लिखा कि मैं बस भाई से बात करना चाहती हूं और जब यह बात दोस्तों से कहती हूं तो वो बोलते हैं कि मैं उससे अभी भी बात कर सकती हूं लेकिन पहले की तरह नहीं। वे इतना लिख कर नहीं रुकी आगे उन्होंने लिखा हैं कि वो मेरा अहसास क्यों नहीं समझ रहे हैं? मेरा भाई मेरी जिंदगी था। हम दोनों बहुत करीब थे और घरवालों से हमेशा एक-दूसरे को बचाते थे।

मैं बिल्कुल भी मजबूत नहीं , मैं उसका सबसे अधिक ध्यान रखती थी, भले ही मैं उससे दूर क्यों ना रहूं। मेरे माता-पिता बोलते हैं कि मैं बहुत मजबूत हूं। मैं बिल्कुल भी मजबूत महसूस नहीं कर पा रही। मैंने कभी नहीं सोचा था कि भाई की मौत हो जाएगी। मेरे लिए हर दिन जीना कठिन है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि भाई की मौत हो जाएगी।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it