कोरोना महामारी के बीच हॉलीवुड की दो सुपरहीरो फिल्‍में इस महीने होगी रिलीज.....

कोरोना महामारी के बीच हॉलीवुड की दो सुपरहीरो फिल्‍में इस महीने होगी रिलीज.....

कोरोना के चलते थिएटर्स में फिल्‍मों की रिलीज को लेकर मेकर्स चिंतित हैं। आधा दर्जन से ज्‍यादा फिल्‍मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा चुका है जबकि कुछ फिल्‍में थिएटर्स के साथ साथ ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार हैं।

इस बीच हॉलीवुड की दो सुपरहीरो फिल्‍में भारत में रिलीज करने का ऐलान किया गया है। दोनों फिल्‍मों को हिंदी समेत कई भाषाओं में थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

ब्लैक विडो को मार्वेल ने भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज करने की तैयारी की है। इसी साल मार्च में फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में नताशा रामानोफ यानी ब्लैक विडो का किरदार काफी रहस्यमयी रहा है। एमसीयू के दर्शक हमेशा ये जानने को उत्सुक रहे हैं कि आखिर ये रूसी योद्धा अमेरिका कैसे पहुंची और कैसे एक एवेंजर बन गई। ब्लैक विडो इसी रहस्य से पर्दा उठाने जा रही है। मार्वल्‍स अपनी इस फिल्‍म को भारतीय सिनेमाघरों में 9 जुलाई 2021 को रिलीज करेगा।

वहीं दूसरी ओर साल 2018 में आई फिल्म वेनम लोगों को पसंद आई थी। अब फिल्म का दूसरा पार्ट 'वेनम: लेट देयर बी कार्नेज आने वाला है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में फिर से पहले पार्ट वाले वेनम यानी कि टॉम हार्डी ही लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन एंडी सर्किस ने किया है।

फिल्म मे टॉम के अलावा माइकल विलियम्स, वुडी हारेलसन जैसे स्टार्स भी हैं। फिल्म में वुडी हारेलसन का किरदार कार्नेज का होगा। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है और इसे देख फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। सोनी पिक्‍चर्स ने 3D फिल्‍म वेनम को भारत में सितंबर 2021 में रिलीज करने का ऐलान किया है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it