वैक्सीनेशन के दौरान फोटोज शेयर करने वाले को आशा नेगी ने सुनाई खरी खोटी

वैक्सीनेशन के दौरान फोटोज शेयर करने वाले को आशा नेगी ने सुनाई खरी खोटी



देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। इस महामारी से बचने के लिए लोगों के पास अब वैक्सीन लेना ही उपाय बचा है। रोजाना हजारों लोग वैक्सीन लगवा भी रहे हैं। इतना ही नहीं वे वैक्सीन लगवाने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी जुड़ा है।

उन्होंने भी कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है। जिसपर अब टिवी स्टार आशा नेगी ने तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके सेलेब्स से ओवरएक्टिंग बंद करने के लिए कहा है।

आशा नेगी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने उन सभी एक्टर्स के लिए जो अपने वैक्सीनेशन की वीडियो अपलोड कर रहे हैं। यार अवेयरनेस के लिए ठीक है लेकिन प्लीज इतनी ओवरएक्टिंग मत किया करो, बहुत एनोइंग हो जाता है। आशा खरी खोटी सुनाने में यहां ही तक नहीं रुकीं, उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- प्लीज यार. और हां लोग पूछ रहे हैं वीडियोग्राफर खुद ले जा रहे हो या हॉस्पिटल वाले दे रहे हैं।

इस पोस्ट को करने के बाद उनके इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने कमेंट किया है। जिसमें सबसे पहला नाम एक्ट्रेस निया शर्मा का है उन्होंने लिखा है कि अभी तो पता नहीं क्या क्या देखना पड़ेगा और किस किस को…. वहीं सिंगर मियांग चांग ने कमेंट किया- तू हमेशा सच बोल देती है जानेमन। इसके अलावा कई सेलेब्स ने आशा के पोस्ट पर इमोजी पोस्ट किए हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it