राखी सावंत के पीएम बना देने वाले बयान पर सोनू सूद का जवाब, कही ये बात.....

राखी सावंत के पीएम बना देने वाले बयान पर सोनू सूद का जवाब, कही ये बात.....



बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. कोरोनावायरस महामारी के बीच अपने निस्वार्थ कार्य के लिए उन्हें हर जगह से सराहा जा रहा है. उनके इस नेक काम को देख बिग बॉस की एंटरटेनर ने लोगों से अपील कर डाली है. एक्ट्रेस ने महामारी को देखकर कहा कि अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को होना चाहिए.

राखी, मीडिया से बातचीत के दौरान कहती हैं कि सोनू सूद को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए, क्योंकि असली हीरो तो वे ही हैं. अब उनकी इस अपील पर खुद सोनू सूद ने प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल मंगलवार को सोनू सूद अपने घर के नीचे मीडिया कर्मियों को शरबत पिलाने आए थे. तभी उनसे प्रधानमंत्री वाली बात पर सवाल किए गए . सोनू ने इस बात पर बोलते हुए कहा कि, जो जहां है वो वहीं सही है. वो अपना काम नहीं है और भाई लोग खड़े हैं ना अपने, तो मैं क्या करूंगा इलेक्शन लड़कर.

जो जहां है वो वहीं सही है. मैं आम इंसान ही बेहतर हूं. आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं." वहीं हाल ही में सोनू ने एक ट्वीट के जरिये बताया था कि एक दिन में उन्हें मदद के लिए अपील आती हैं कि अब सब तक पहुंचना असंभव सा होता जा रहा है. सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे एक दिन में लगभग 41660 अपील मिलीं. हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश भी कर रहे हैं, जो हम नहीं कर पा रहे हैं. अगर मैं सभी तक पहुंचने की कोशिश करूं तो ऐसा करने में मुझे लगभग 14 साल लग जाएंगे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it