जल्द ही आल्ट बालाजी पर दस्तक देंगे बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जल्द ही आल्ट बालाजी पर दस्तक देंगे बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला


छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। अब उनको जल्द ही आल्ट बालाजी में देखा जाएगा। ऑल्ट बालाजी के सबसे लोकप्रिय फ्रैंचाइज ब्रोकन बट ब्यूटीफूल में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी की जगह अब नई कपल अपने रोमांस की कहानी लेकर आ रहे हैं। हरलीन सेठी ने इस शो के तीसरे सीजन की घोषणा की है। उनके साथ इस शो में सोनिया राठी दिखेंगे।

सीरीज की शुरुआत वीर और समीरा (विक्रांत और हरलीन द्वारा निभाया गया किरदार ) की एक अनोखी प्रेम कहानी से हुई थी। दोनों की मुलाकात अजीब सी परस्थितियों में होती है और फिर दोनों एक -दूसरे के साथ एक अनोखे धागे से जुड़ जाते हैं। अब सीजन 3 में दर्शक नयी जोड़ी देखेंगे। इस बार सिद्धार्थ और सोनिया शो का हिस्सा हैं और दर्शक उन्हें देखने के लिए और अगस्त्य और रूमी की कहानी देखने के लिए बेताब होंगे।

ब्रोकन बट ब्यूटीफूल 3 के टीजर की लांचिंग तारीख की घोषणा करते हुए हरलीन ने फैंस के लिए एक स्पेशल वीडियो बनाया है , जिसमें वह कह रही हैं " प्यार आपको या आपके दिल को तोड़ सकता है, लेकिन यही आपके दर्द को भरता भी है। वीर और समीरा की कहानी कुछ-कुछ ऐसी ही थी न ? आपने उसमें दोनों का दिल टूटते देखा है और आप दर्शकों ने ही उन्हें काफी हौसला दिया।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it