Top

फिल्म 'राधे' के रिलीज होते ही सुशांत के फैंस ने की फिल्म न देखने की अपील

फिल्म राधे के रिलीज होते ही सुशांत के फैंस ने की फिल्म  न देखने की अपील

देशभर में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) को आज यानी 13 मई को रिलीज किया गया।

लेकिन फिल्म के कुछ ही घंटे बीतने के बाद ट्विटर पर उनकी इस फिल्म को बहिष्कार करने की मांग उठने लगी हैं। इसमें हैरानी नहीं होगी कि यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस द्वारा चलाया जा रहा है।

हम सब जानते हैं बीते वर्ष हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके लिए न्याय की मांग लगातार ट्विटर के जरिए उठती रही है। अब ऐसे में जब सलमान खान की फिल्म रिलीज हुई, तो एक बार फिर से बॉलीवुड हस्तियों को निशाने पर लिया जा रहा है।

इतना ही नहीं तीन हफ्ते पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी 'राधे' का बहिष्कार करने की मांग ट्विटर पर उठी थी। जिसे अब सक्षम बनाने के लिए यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। फिल्म बायकोट करते हुए एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड माफिया और एंटी-नेशनल और ड्रग लेने वाले लोगों के अंडरवर्ल्ड के साथ गहरे ताल्लुक हैं।

हमारी मेहनत की कमाई इन पर खर्च होती थी, लेकिन अब नहीं। राधे फिल्म का बहिष्कार करो के ट्रेंड को सपोर्ट करें। एक ने लिखा- जब भी मैं इस एक्टर सलमान खान को देखती हूं तो मैं सुशांत की मर्डर मिस्ट्री के बारे में सोचने लगती हूं, जो कि अभी तक अनसुलझी है। मिस यू सुशांत भाई।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it