सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़.....

सुपरस्टार रजनीकांत ने लिया कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज़.....



देशभर में कोरोना की वजह से दहशत बनी हुई है। रोज इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ रहे हैं और कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, सरकार की तरफ से इस वायरस से बचने के लिए टीकाकरण का काम किया जा रहा है। आमजनों की तरह ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने वैक्सीनेशन करवा लिा है। इसी बीच खबर है कि 70 साल के साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने गुरुवार को कोरोना वैक्सीन लगवााई।

उनकी बेटी सौंद्रर्या ने ट्विटर पर पापा की फोटो शेयर कर यह जानकारी दी। सौंद्रर्या ने लिखा- हमारे थलाइवी ने भी टीका लगवा लिया है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें पीपीई किट पहने डॉक्टर रजनीकांत को टीका लगा रहे हैं। रजनीकांत के अलावा साउथ के कई सेलेब्स ने वैक्सीनेशन करवा लिया है।

बता दें कि इस जानकारी को अभिनेता के प्रवक्ता रियाज अहमद ने बताया कि अभिनेता ने कोविज-19 वैक्सीन की दूसरी डोज को आज चेन्नई के एक निजी अस्पताल में लगवाया है। हाल ही में वसीम शेखर नाम के यूजर ने ट्वीटर पर उनके आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग के बाद हैदराबाद से चेन्नई आने की तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'थलाइवर रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग पूरी करने के बाद हैदराबाद से चेन्नई लौट आए हैं।'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it