प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हुई पैपराजी से परेशान, बोली उनकी ये हरकरत बेहद घिनौनी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हुई पैपराजी से परेशान, बोली उनकी ये हरकरत बेहद घिनौनी

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बता दे हाल ही में उनकी जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने विला रखा है।

लेकिन इस बीच बात ये है कि वे अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं लेकिन पैपराजी उनका पीछा ही नहीं छोड़ते। वह जब कभी भी विला के साथ बाहर निकलती हैं, पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और बिना इजाजात के उनकी बेटी की तस्वीरें लेने लगते हैं।

बार-बार मना करने के बाद भी पैपराजी नहीं सुधरे। अब पैपराजी से परेशान होकर सोफी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फोटोग्राफर्स पर काफी भड़की हुई नजर आ रही हैं।

उन्होंने पैपराजी की इस हरकरत को बेहद घिनौना बताया है। वीडियो में वे साफ कहती नज़र आ रही हैं कि मैं अभी सोकर उठी हूं और मैंने देखा लाख मना करने के बाद भी कुछ पैपराजी मेरी बेटी की फोटो लेने में सफल रहे हैं। मुझे फोटोग्राफर्स की इन हरकतों पर घिन आ रही है।

सोफी ने आगे कहा कि मैं किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बेटी की तस्वीर देखना नहीं चाहती हूं और यही वजह है कि मैं खुद भी उसकी तस्वीर शेयर नहीं कर रही हूं।

आप कैसे किसी की मर्जी के बिना फोटो क्लिक कर सकते हैं। मैं बस आपसे ये कहना चाहती हूं कि प्लीज मेरी छोटी सी बेटी की फोटो खींचना बंद कर दें और ना ही उनकी फोटो प्रिंट करें। मैं इस चीज की इजाजत आपको नहीं देती हूं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it