नागिन फेम अनीता हसनंदानी ने एक तस्वीर के जरिये बताए अपनी ज़िन्दगी के खास लोग

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नागिन फेम अनीता हसनंदानी ने एक तस्वीर के जरिये बताए अपनी ज़िन्दगी के खास लोग

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक काम कर चुकी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के लिए साल 2021 बेहद खास रहा है। दरअसल इस साल उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और बेटे आरव की क्यूट फोटोज और वीडियो अक्सर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने रोहित और आरव की एक अनदेखी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें उनके पति और बेबी एक ही रंग के कपड़े पहने नज़र आ रहें हैं।

फोटो में रोहित ने ब्लू टीशर्ट पहनी है जिसपर लिखा है 'कॉपी' और आरव ने भी ब्लू टीशर्ट पहनी है जिसपर लिखा है 'पेस्ट। बता दे फैन्स को दोनों की ये फोटो फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रही है, और वो इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग ने तो इस फोटो को देखकर आरव को अपने पापा की कार्बन कॉपी बताया है।

फैन्स ही नहीं टीवी के भी कई सितारों ने अनीता की इस पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट किए है। एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट, अदिति शिरवाइकर मलिक, अभिषेक कपूर, और विशाल सिंह सहित कई सेलेब्स ने इसपर दिल वाली इमोजी का कमेंट किया है। किश्वर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'डिट्टो' , अदिति ने कमेंट में लिखा कि, 'सो सो क्यूट'।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it