सलमान की फिल्म राधे के बाद आई मीम्स की बाढ़

सलमान की फिल्म राधे के बाद आई मीम्स की बाढ़

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। लेकिन माहौल को थोड़ा हल्का करने के लिए बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे रिलीज की। उन्होंने इस फिल्म के साथ कई रिकॉर्ड तोड़े।

इतना ही नहीं सलमान के फैंस ने खुद बताया की फिल्म को अब तक 42 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। एक तरफ जहां सलमान के फैन्स फिल्म को हिट करने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी हैं जो मीम्स के जरिए अपनी क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं।

बता दे फिल्म रिलीज होने के दूसरे ही दिन मीम्स की बाढ़ आ गई। कोई इसे कोरोना की तीसरी लहर बता रहा है तो कोई गुजारिश कर रहा है कि ये फिल्म अब और नहीं झेली जाएगी। वहीं सलमान खान ने इस साल ईद के मौके पर फिल्म 'राधे' के जरिए अपने फैन्स को खास तोहफा दिया है।

जिसके बाद उनके फैन्स ने भी उन्हें रिटर्न गिफ्ट दिया है। फिल्म रिलीज के पहले दिन ही इसने रिकॉर्ड बना दिया जिसके बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर आभार व्यक्त किया। सलमान ने बताया कि 'राधे' को पहले दिन 42 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और यह एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि यह दर्शकों का प्यार ही है जिनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती।

सलमान ने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- 'क्रिएटिंग हिस्ट्री 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज सभी का किया शुक्रिया पोस्टर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा- 'सभी को ईद की मुबारकबाद। 'राधे' को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बनाने के लिए सभी का शुक्रिया, ईद पर इतना खूबसूरत रिटर्न गिफ्ट देने के लिए।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it