मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति के संग जा पहुंची मायके

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति के संग जा पहुंची मायके

बॉलीवुड की टॉप सिंगर और रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने पेरेंट्स ऋषिकेश और नीति कक्कड़ की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

उन्होंने सोमवार की रात को इसे सेलिब्रेट किया। बता दे इस सेलिब्रेशन के लिए वे अपने मायके गई हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये साझा की हैं। नेहा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- एनिवर्सरी की बहुत बहुत बधाई हो आप दोनों को। आप दोनों ने जितना प्यार दिया है हमेशा, उतना प्यार हम कभी शायद ना दे पाएं। बस यही प्रार्थना है माता रानी से की आप दोनों हमेशा खुश रखें।

हालांकि सामने आई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वे कितनी खुश हैं। और इस मौके को वे कितना एन्जॉय कर रहीं हैं। हम आप को बता दे इस खाश मौके पर उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet) भी हैं। दोनों मैचिंग कलर की ड्रेस यानी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आई।

बता दें कि नेहा कक्कड़ के पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी पर पूरा कक्कड़ परिवार इकट्ठा हुआ था। नेहा ने कक्कड़ फैमिली के साथ वाली फोटोज भी शेयर की है। इसमें उनकी बहन सोनू कक्कड़, भाई टोनी कक्डकड़ सहित फैमिली के अन्य मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it